मारुती सुजुकी ने लांच की Maruti Suzuki Subscribe लीज योजना,बिना गाड़ी खरीदे प्रयोग में लेने की योजना की शुरुवात.





 कोरोना काल ने अगर आप का गाड़ी लेने का प्लान बिगाड़ दिया है,तो इसका  हल मारुती सुजुकी Maruti Suzuki ने एक नयी योजना की घोषणा  कर के आपके सामने प्रस्तुत कर दिया है.
आज Maruti Suzuki ने नई कार लीज सर्विज की घोषणा की है। जिसे Maruti Suzuki Subscribe नाम से लॉन्च किया गया। 
इस स्कीम के लिए मारुति (maruti ) ने जापान की कंपनी Orix Auto Infrastructure के साथ समझौता किया है

 यह कार लीज सर्विस मारुति सुजुकी की पुरानी लीजिंग सर्विस से काफी अलग है।क्योंकि पहले जहां कॉर्पोरेट क्लाइंट्स को ही इस प्रकार की सुविधा उपलब्ध थी लेकिन अब ये सुविधा व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए शुरू की गई है।

शुरुवात में ये परियोजना बेंगलुरु और गुरुग्राम में ही शुरू की जा रही है। 

 योजना के अंतर्गत मारुती की  Swift, Dzire, Vitara Brezza,Ertiga,Baleno, Ciaz और XL6 में से कोई भी गाड़ी चुन सकते हैं।


Maruti Suzuki Subscribe-से कार लीज पर लेने के लिए- 
 आपको अपनी मन पसंद कार के मॉडल और वेरिएंट का चुनाव करना होगा। इसके बाद आप कितने समय के लिए कार लीज पर लेना चाहते है,इसका चुनाव करते हुए आवश्यक फॉर्म भरे। एप्लिकेशन अप्रूव होने के बाद आपको 15 दिन के अंदर चुनी हुई कार आपको मिल जाएगी। हालांकि, यह कार के वेरिएंट की उपलब्धता पर भी निर्भर करता है।कार उपलब्ध होने के बाद निर्धारित मासिक राशि का भुगतान करना होगा
 
एक बार आप कार की डिलीवरी ले लेते हैं तो गाड़ी की बिक्री के बाद की तमात चीजें जैसे मेंटेनेंस, सर्विस, इंश्योरेंस आदि सब कुछ लीजिंग पार्टनर्स Orix Auto Infrastructure द्वारा संभाला जायेगा ,इसके अलावा 24×7 रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस भी मिलती है। इस स्कीम में  सभी गाडिया नयी होगी। 

 लीज की अवधि 24, 36 और 48 महीनों के लिए है। और अगर ग्राहक चाहे तो इस कार्यकाल को समाप्त होने के 30 दिन पहले लिखित में अनुरोध भेजकर लीज अधिक बढ़ा सकते हैं। 







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *