दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती,सांस लेने में दिक्कत और तेज बुखार,कोरोना जांच की रिपोर्ट का इन्तजार.


दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने परउन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सत्येंद्र जैन को सांस लेने में दिक्कत आ रही थी.और तेज बुखार की भी शिकायत है 

सत्येंद्र जैन का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया है, उनके टेस्ट की रिपोर्ट जल्द ही सामने आएगी. अभी अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने एडमिट होने की जानकारी भी दी.उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है.मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती,सांस लेने में दिक्कत और तेज बुखार,कोरोना जांच की रिपोर्ट का इन्तजार.


 दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे.बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं,तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उन बैठकों में मौजूद रहे थे .


 गौरतलब है की कोरोना के कारण दिल्ली के बिगड़े हालातो पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद राज्य व केंद्र सरकार पूरी तरह एक्शन मोड़ पर आ गयी है,देश के गृह मंत्री जी ने खुद मोर्चा संभाला है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *